Saturday, May 25, 2019

नरीश एनर्जी रश

नरीश एनर्जी रश
                                         
ऊर्जा हमारे शरीर को चलाता है । यह एक प्रकार का ईंधन है जिसका उपयोग हमारा शरीर प्रोत्साहित करने के लिए करता है । दूसरे शब्दों में, दैनिक जीवन के किसी भी गतिविधि के लिए जीवन के प्रत्येक चरण में किसी भी प्रकार के मानसिक या शारीरिक कार्य के लिए वांछित मात्रा में इसकी आवश्यकता होती है । बच्चों को इसकी जरूरत दौड़ने, खेलने एवं विकास के लिए है । जीवनशैली की चुनौतियों से निपटने एवं सक्रिय रहने के लिए वयस्कों को इसकी आवश्यकता होती है । इसलिए हमारे शरीर में हर समय ऊर्जा के आवश्यक स्तर की जरूरत है ।


नरीश एनर्जी रश -- पूरे परिवार के लिए एक पोषक उच्च गुणवत्ता वाला एनर्जी डिक
                                                 

स्मार्ट वैल्यू नरीश एनर्जी रश पूरे परिवार के लिए नरीश एनर्जी रश ले कर आए हैं जो कि एक उच्च गुणवत्ता वाला पोषक एनर्जी डिक है । किसी को पूरे दिन स्फूर्त एवं चुस्त रहने के लिए आवश्यक ऊर्जा नरीश एनर्जी रश प्रदान करता है । इसमें सोया प्रोटीन,  कुछ वे प्रोटीन एवं अतिरिक्त ऊर्जा उत्तेजक जैसे विटामिन बी 1, विटामिन बी 2, विटामिन बी 12, मैग्नीशियम, आयरन इत्यादि मौजूद हैं । यह अनूठा सूत्र इसे ऊर्जा का त्वरित एवं निरंतर स्त्रोत बनाता है ।


नरीश एनर्जी रश में फोलिक एसिड, विटामिन 6, विटामिन 12, आयरन जैसे कुछ अतिरिक्त मस्तिष्क चार्जर हैं जो सर्वोत्कृष्ट मानसिक क्रिया -- कलाप सुनिश्चित करते हैं ।


नरीश एनर्जी रश बटरस्काॅच एवं चाॅकलेट के दो स्वादिष्ट एवं स्फूर्तिदायक स्वाद में उपलब्ध है । यह शरीर को त्वरित बल देता है एवं इस बल को बिना किसी दुष्प्रभाव के निरंतर बनाए रखता है । यह सभी आयु वर्ग के लिए उपयुक्त है एवं खोई ऊर्जा को प्राप्त करने के लिए सेवन किया जा सकता है ।
                                                       

नरीश एनर्जी रश के लाभ

  • एनर्जी रश संतुलित कार्बोहाइड्रेट एवं प्रोटीन का उच्चतम स्त्रोत है जोकि शरीर में उचित ऊर्जा की पूर्ति के लिए महत्वपूर्ण है ।
  • एनर्जी रश में अतिरिक्त मस्तिष्क चार्जर्स भी हैं ।
  • एनर्जी रश में अतिरिक्त उर्जाबर्द्धक हैं -- विटामिन एवं आवश्यक मीनिरल 
  • एनर्जी रश में कार्बोहाइड्रेट की पर्याप्त मात्रा है जो त्वरित व निरंतर ऊर्जा स्तर देता है ।
  • एनर्जी रश व्यायाम जैसी दैनिक क्रियाओं के उपरांत ऊर्जा पूरा करता है ।
  • एनर्जी रश चाय, कॉफी, वसा वाले शेक एवं वातित ड्रिंक्स का स्वास्थ्य विकल्प है ।


दिन में दो बार एनर्जी रश पिएं एवं पूरे दिन स्वास्थ्य व शक्तिशाली रहें।

https://www.amazon.in/dp/147243076X/ref=cm_sw_r_wa_awdo_t1_AUc0EbDX7S1Z1


No comments:

Post a Comment